Home / News / Jio Fiber ब्रॉडबैंड की लॉन्चिंग आज, फ्री सेट टॉप बॉक्स समेत मिलेंगे ये ऑफर

Jio Fiber ब्रॉडबैंड की लॉन्चिंग आज, फ्री सेट टॉप बॉक्स समेत मिलेंगे ये ऑफर

jip fiber

खास बात ये है कि जियो ने भारत में अपनी टेलीकॉम सेवा 5 सितंबर 2016 में शुरू की थी. इस लिहाज से आज इसकी तीसरी सालगिरह है और इसी मौके को खास बनाते हुए आज यानी गुरुवार को जियो द्वारा जियोफाइबर की कमर्शियल लॉन्चिंग की जाएगी. उम्मीद की जा रही है कि जियोफाइबर के साथ लॉन्च ऑफर के तौर पर एक फ्री सेट टॉप बॉक्स, जीरो इंस्टॉलेशन चार्ज और 1-2 महीनों के लिए कॉम्प्लिमेंट्री प्लान दिया जा सकता है.जहां तक प्लान्स की बात है तो जियो द्वारा आज ब्रॉडबैंड प्लान्स की सारी जानकारियां दी जाएंगी.

RIL के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने पहले ही बता दिया है कि जियोफाइबर के मंथली प्लान्स 700 रुपये से लेकर 10 हजार रुपये तक होंगे. इन प्लान्स में ग्राहकों को 100 Mbps से लेकर 1Gbps तक की स्पीड भी दी जाएगी. फाइबर केबल टेक्नोलॉजी की मदद से Jio Fiber ट्रिपल प्ले प्लान के साथ आएगा. जहां लैंडलाइन, टीवी और ब्रॉडबैंड सेवाओं को बंडल किया जाएगा.

Reliance Jio Fiber Commercial Roll Out आज यानी 5 सितंबर को होने वाला है। आज इसके प्लान्स के बारे में आधिकारिक तौर पर घोषणा की जाएगी। पिछले महीने आयोजित हुए Reliance AGM में कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने इसके प्लान के बारे में बताते हुए कहा कि, Reliance Jio Fiber के प्लान्स Rs 700 प्रति महीने से शुरू होकर Rs 10,000 प्रति महीने के बीच होगा। Reliance Jio Fiber हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड प्लान के साथ यूजर्स को फ्री सेट-टॉप बाक्स ऑफर किया जाएगा।

Reliance AGM में Welcome Offer के साथ यूजर्स को Free Set Top Box, Smart HD TV जैसे ऑफर्स की घोषणा की गई थी। हालांकि, ये ऑफर किस प्लान के तहत दिया जाएगा, इसके बारे में आज आधिकारिक तौर पर घोषणा की जाएगी।

jio

कंपनी ने Reliance Jio Fiber की सुविधा देश के 1,600 शहरों या कस्बों में पहुंचाने का लक्ष्य रखा है। Reliance Jio Fiber की सर्विस फिलहाल ट्रायल के तौर पर दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, जयपुर, हैदराबाद, सूरत, वड़ोदरा, चेन्नई, नोएडा, गाजियाबाद, भुवनेश्वर, वाराणसी, प्रयागराज, बेंगलुरु, आगरा, मेरठ, विशाखापत्तनम, लखनऊ, जमशेदपुर, हरिद्वार, गया, पटना और पोर्ट ब्लेयर में उपलब्ध है। कंपनी Commercial Roll Out के साथ इस हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड सर्विक को देश के अन्य शहरों में जल्द पहुंचाएगी।

About healthykaiserahe

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *